Blog

डेढ़ घंटे में दो चक्कर लगाए और ठेके से 38 पेटी ले गए चोर, 50 दिन में पांचवीं वारदात

करतारपुर में शराब के ठेके से चोरी करने वालों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई।
sports

डेढ़ घंटे में दो चक्कर लगाए और ठेके से 38 पेटी ले गए चोर, 50 दिन में पांचवीं वारदात

[ad_1]

  • जालंधर जिले के कस्बा करतारपुर इलाके में शनिवार आधी रात को दिया गया वारदात को अंजाम, कार में लगाए दो चक्कर
  • गैस एजेंसी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरों की तस्वीर से पहचान में जुटी पुलिस, ग्रुप के इंचार्ज ने की इनाम की घोषणा

दैनिक भास्कर

Jun 07, 2020, 03:07 PM IST

जालंधर. जालंधर के कस्बा करतारपुर में शनिवार देर रात शराब के ठेके से चोरों ने 38 पेटी शराब चुरा ली। बताया जाता है कि रात करीब 12 बजे और डेढ़ बजे चोरों ने दो चक्कर लगाए। इन दोनों चक्करों में ठेके से 20 पेटी महंगी शराब और 18 पेटी मिक्स शराब कार में रख ले गए। रविवार को सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले के संबंध में छानबीन शुरू कर दी है। इस वारदात ने रात में कर्फ्यू की स्थिति के बीच पुलिस के काम पर सवाल उठा दिया है, वहीं बड़ी बात यह भी है कि पिछले 50 दिन में चोरों ने 5 ठेकों से शराब और नकदी चुराई है। अब तक किसी का भी पुलिस सुराग नहीं लगा पाई है।

पुलिस को दी शिकायत में शराब ठेकेदार और ग्रुप इंचार्ज करण शर्मा ने बताया कि पिछले 50 दिन में काला बकरा ग्रुप के पांच ठेकों पर चोरी हो चुकी है। अब तक चोर लाखों रुपए की शराब चुरा ले गए हैं। उन्होंने बताया कि पहली चोरी बल्लां गेट, दूसरी चोरी निजामदीपुर, तीसरी चोरी गढ़ी बख्श, चौथी राणी बटी और पांचवीं काला बकरा में हुई है। शनिवार देर रात हुई चोरी के बारे में रविवार सुबह सूचना पाकर थाना भोगपुर और पचरंगा चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। वैसे भी जिन शराब के ठेकों पर चोरी हुई है, वो सभी भोगपुर थाने की पचरंगा चौकी के तहत आते हैं।
पुलिस ने जांच-पड़ताल के दौरान पाया कि आज की चोरी की यह घटना गैस की एजेंसी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज में देखा जा सकता है कि चोर पहले 12 बजे आए और फिर रात डेढ़ बजे। दोनों चक्कर कार में लगाए और ठेके से 20 पेटी महंगी शराब और 18 पेटी मिक्स शराब की ले गए। इस दौरान उन्हें आने-जाने में कोई परेशानी नहीं हुई। 
बहरहाल, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान की कोशिश शुरू कर दी है, वहीं शराब विक्रेता ग्रुप के इंचार्ज करण ने घोषणा की कि जो इन चोरों को पकड़वाएगा, उसे उचित इनाम मिलेगा।

[ad_2]

Leave your thought here

Your email address will not be published. Required fields are marked *